ड्रग्स केस में रिया सलाखों के पीछे

 👉NCB के बैरक में रातभर टहलती रहीं, अब 14 दिन के लिए भायखला जेल में शिफ्ट की गईं; जमानत के लिए फिर अर्जी लगाई

👉लॉकअप में रिया चक्रवर्ती पूरी रात ठीक से सो नहीं पाईं, वह रात में कई बार उठीं और टहलती हुई नजर आईं

👉निचली अदालत ने रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है, इससे पहले एनसीबी ने उन्हें मंगलवार दोपहर गिरफ्तार किया था

👉अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के लॉकअप से भायखला जेल में शिफ्ट किया। इससे पहले एक्ट्रेस ने रात लॉकअप में बिताई। एनसीबी ने रिया को कल दोपहर गिरफ्तार किया था। इसके बाद देर शाम कोर्ट में पेशी हुई। निचली अदालत ने जमानत याचिका खारिज करते हुए 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

जेल रूल बुक के मुताबिक, शाम को जेल में कैदियों की गिनती के बाद नए कैदी को नहीं लिया जाता। इसलिए उन्हें मंगलवार रात को एनसीबी के लॉकअप में रखा गया। सूत्रों के मुताबिक, लॉकअप में रिया पूरी रात ठीक से सो नहीं पाईं। वह रात में कई बार उठीं और बैरक में टहलती हुई नजर आईं।

👉रिया और शोविक ने जमानत के लिए फिर अपील की

👉रिया से 3 दिन पूछताछ चली

एनसीबी की टीम ने उनसे तीन दिन पूछताछ की। उसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। ड्रग्स मामले में यह दसवीं गिरफ्तारी है। इससे पहले रिया के भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कर्मचारी रहे दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर अब्देल बासित परिहार, जैद विलात्रा और कैजिन इब्राहिम समेत 9 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

👉सुशांत की बहन ने कहा- भगवान हमारे साथ है

સરકારી ભરતી અને યોજના ની માહિતી મેળવવા માટે અમારા વોટ્સએપ ગ્રૂપ મા જોડાવો Join Now
Updated: September 9, 2020 — 1:58 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published.